Saturday 21 July 2018

सुहागरात पर पप्पू बोला - मुझे पहले से ही पता था कि तू भूतनी है, पढ़ें मजेदार जोक्स



1 - पप्पू की शादी हो गई सुहागरात पर पप्पू की पत्नी पप्पू को इंप्रेस कर रही थी।
पत्नी - (रोमांटिक मूड में पप्पू से ): तू जहां-जहां रहेगा मेरा साया साथ होगा.
पप्पू : मुझे पहले ही लगा था कि तू भूतनी है.

2 - एक बार पप्पू दुकान पर गया और दुकानदार से बोला डेटोल साबुन है ? दुकानदार बोला हां है पप्पू - अच्छा वाला दुकानदार - हां भाई | पप्पू - अच्छी क्वालिटी वाला दुकानदार - हां भाई हां पप्पू - ठीक है उससे हाथ धोकर 1 किलो आटा दे दो दुकानदार - चला जा यहां से।

3 - पति को बाजार जाते हुए देख पत्नी ने पैसे देकर कहा,
“कुछ ऐसी चीज़ लाना जिस से मैं सुन्दर दिखूं”
पति खुद के लिए Whisky की दो बोतल ले आया।

Add caption

 4- पति अपनी नौकरानी से प्यार करता था,

एक दिन चुपके से नौकरानी को किस कर रहा था।
पति-तुम तो मेरी बीवी से भी सुन्दर हो,
नौकरानी-झूठ मत बोलो मालिक
पति-नहीं सच बोल रहा हूँ
नौकरानी-अच्छा ड्राइवर तो बोल रहा था
मेमसाहब ही ज्यादा सुन्दर हैं।
पति बेहोश।

5- एक पिंजरे में कुछ तोते एक तोती को छेड़ रहे थे,
जबकि दुसरे पिंजरे में
एक तोता पूजा कर रहा था और
दूसरा तोता नमाज़ पढ़ रहा था,
मालिक ने सोचा कितने नेक तोते हैं,
इनके पिंजरे में तोती सुरक्षित रहेगी,
उसने तोती को नेक तोतो के पिंजरे में दाल दिया.
तो पूजा करने वाला तोता नमाज़ पढ़ने वाले तोते से बोला.
उठो मियाँ,दुआ कबूल हो गयी.

No comments:

Post a Comment